बुधवार, 29 अप्रैल 2020

लाकडाउन है भगवा गुंडों का हमला जारी है। कोई सुनने वाला नहीं है।

योगी सरकार मे कानून व्यवस्था समाप्त है क्या ?
जनपद कुशीनगर में भगवा आतंक चरम पर
बताते चलें कि जनपद कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाड़ू चौराहे पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला काउंसिल के साथी एवं उत्तर प्रदेश किसान सभा जनपद कुशीनगर के जिला मंत्री कामरेड समसुद्दीन अंसारी जोया इंटरप्राइजेज ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं दिनांक 24 अप्रैल 2020 को सवेरे लगभग 10:30 बजे भगवाधारी अराजक तत्वों का एक 30 से 35 सदस्यों का पूर्व नियोजित साजिश के तहत गिरोह अचानक हमला करके कैश काउंटर से ₹35000 लूट लिए तथा दुकान के कंप्यूटर प्रिंटर और अन्य संबंधित सामान को तोड़कर बर्बाद कर दिए विरोध करने पर कामरेड समसुद्दीन अंसारी और उनके पुत्र इस्तखार अंसारी को हमलावरों ने जानलेवा हमला बेरहमी से पिटाई किए जिससे पिता और पुत्र को गंभीर चोटें आई हैं हमलावरों का नेतृत्व अमिताभ व प्रभाकर पुत्र गढ़शंकर अभय पुत्र प्रभाकर अखिलेश पुत्र सुरेश ग्राम नकटहां मिश्र अशोक गुप्ता पुत्र सतन बुलट यादव पुत्र काशी उर्फ भकोल ग्राम भानपुर प्रदीप सन ऑफ लक्ष्मी ग्राम अमरपुर कर रहे थे इस हमले और लूट में लाखों रुपए का नुकसान और शारीरिक क्षति हुई है।
सरकार को विपक्षी दलों का सहयोग भी चाहिए लेकिन उनके नेताओं के ऊपर हमले लूटपाट भी सत्तारूढ़ दल के लोगों का जारी है। रिपोर्ट लिखनें में भी कोताही है।
जब एक तरफ लाकडाउन चल रहा है और इस तरह की घटनाएं घटित हो रही है।
प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है।
तोड फोड के दृश्य 

तोड फोड के दृश्य 


तोड फोड के दृश्य 


3 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

बहोत दुखद घटना है गुंडे खुले आम हत्या कर रहे हैं दुकान लूट रहे हैं योगी जी ये क्या हो रहा है?

Unknown ने कहा…

निंदनीय घटना है
सरकार व पुलिस का कोई भी दबाद नहीं है
अपराधी खुले आम भय का माहौल बनाए हुए है

डॉ. जेन्नी शबनम ने कहा…

बहुत दुखद घटना है. सिर्फ यू पी ही नहीं जहाँ भी भगवा गुंडे हैं, सभी जगह ये लोग गुंडागर्दी और अराजकता फैलाते हैं. कोरोनाकाल में तो इन्हें और भी आज़ादी मिल गई है. पुलिस किसी की सुनती नहीं, और इनके सामने झुकी रहती है.

Share |