रविवार, 8 अगस्त 2010

वर्ष के चर्चित युवा ब्लोगर का सम्मान,वर्ष के श्रेष्ठ नवोदित ब्लोगर का सम्मान

वर्ष के श्रेष्ठ नवोदित ब्लोगर का सम्मान


एक ऐसा चिट्ठाकार जो मुरैना , ग्वालियर और मध्य प्रदेश के विभिन्न गावों और शहरों में बचपन के अनमोल वर्ष गुजारने के बाद दिल्ली , सिंगापुर जैसे अन्य महानगरो और देशो से गुजरते हुए आजकल अमेरिका के शिकागो के पास के एक कस्बे में कुछ सालो से डेरा डाले हुए हैं ।
जिनका मन कहता है कि जल्दी से नौकरी छोड़ो और कुछ शार्थक करो, जिनका स्वच्छ राजनीतिक जीवन जीने का सपना है और लोगो के बीच रहकर उनके लिए काम कराने की तमन्ना है, लिखने और पढ़ने में (विशेषकर भारत के बारे में) बहुत लगाव है, इसलिए ब्लॉग की दुनिया में ये आपके साथ हैं ।
जिन्होंने ब्लॉग लेखन २००८ में ही शुरू कर दिया, किन्तु जीवन और जीविका के बीच तारतम्य बिठाने के चक्कर में बार-बार अनियमित होते रहे , विगत वर्ष से ये ब्लोगिंग में पूरे समर्पण के साथ सक्रिय हुए हैं !
नाम है श्री राम त्यागी
ब्लोगोत्सव की टीम ने इन्हें वर्ष के श्रेष्ठ नवोदित ब्लोगर का अलंकरण देते हुए सम्मानित करने का निर्णय लिया है ।

वर्ष के चर्चित युवा ब्लोगर का सम्मान

हिंदी ब्लॉग जगत में सलीम खान ही एक ऐसा नाम है, जो हमेशा चर्चा में होता है.....चर्चा चाहे जैसी हो , चर्चा चाहे जहां हो , चर्चा चाहे मुद्दों पर आधारित हो या फिर मुद्दा विहीन ....
कमोवेश हर जगह मिल जाते हैं ये अपने प्रखर तेवर के साथ ! लोग कहते हैं या तो सलीम खान को चर्चा पसंद है या फिर चर्चा को सलीम खान !
ब्लोगोत्सव-२०१० में ये कार्यक्रम समन्वयन सलाहकार के रूप में जुड़े तो कुछ लोगों को अच्छा लगा, कुछ लोगों को नागवार गुजरा यानी ये यहाँ भी चर्चा में रहे.....!
चर्चा में बने रहना जिस शख्स की फितरत में शामिल है ...ब्लोगोत्सव-२०१० में प्रकाशित इनके प्रेरक प्रसंग : एहसान भी ज़ात देख कर की जाती है को आधार मानते हुए ब्लोगोत्सव की टीम ने इस युवा ब्लोगर को वर्ष के चर्चित युवा ब्लोगर के रूप में अलंकृत करते हुए सम्मानित करने का निर्णय लिया है .....!




suman

1 टिप्पणी:

रंजन ने कहा…

बदनाम गर हुए तो क्या, नाम तो होगा