रविवार, 2 सितंबर 2018

फर्जी मुकदमों का मुंहतोड़ जवाब सड़कों पर दिया जाएगा

डॉ कौसर हुसैन बोलते हुए
सरकार अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए कवि लेखक पत्रकार अधिवक्ताओ व सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी कर रही है. सरकार का यह कार्य गोरे अंग्रेजों को स्थापन्न कर लोकतंत्र में काले अंग्रेजों द्वारा देश को तानाशाही की ओर ले जाने वाला कदम है.
           भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की जिला कौंसिल की बैठक को संबोधित करते हुए राज्य परिषद सदस्य रणधीर सिह सुमन कहा कि चुनावों से पूर्व सरकार लोगों को फर्जी मुकदमों में बंद करने की तैयारी कर रही है जिसका मुंहतोड़ जवाब सड़कों पर दिया जाएगा. पार्टी के जिला सचिव  बृजमोहन वर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार अपने किसी वादे को पूरा करने में असमर्थ साबित हुई है.
उपस्थित श्रोता
  सहसचिव डॉ कौसर हुसैन ने कहा कि सरकार धर्म की आड़ में गरीब मजदूरों और किसानों की सम्पत्ति को लूट कर पूंजीपतियों को दे रही है. किसान सभा के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि सरकार के लोकतंत्र विरोधी कार्यो का जवाब दिया जाएगा. सहसचिव शिव दर्शन वर्मा ने कहा कि पार्टी शीघ्र ही किसानों की समस्याओं को लेकर आन्दोलन करेगी.
जिला कौंसिल में प्रवीन कुमार मुनेश्वर वर्मा रामनरेश वर्मा वीरेंद्र वर्मा दलसिंगार अमर सिंह गुड्डू अवधेश आनंद प्रताप सिंह ताराचंद रामचंद आदि प्रमुख लोग थे

1 टिप्पणी:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल मंगलवार (04-09-2018) को "काश आज तुम होते कृष्ण" (चर्चा अंक-3084) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
--
श्री कृष्ण जन्माष्टमी की
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Share |