मंगलवार, 18 दिसंबर 2018

अलीबाबा और राफेल दलाल


बाराबंकी ! राफेल घोटालेे  लिप्त  मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में झूठा शपथ पत्र देकर जाँच सम्बन्धी याचिकाएं को तो खारिज करा लिया है किन्तु उनके इस भ्रष्टाचार को जनता माफ नहीं करेगी।
यह सम्बोधन करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य परिषद सदस्य रणधीर सिंह ‘सुमन’ ने राफेल-अलीबाबा और चोर गैंग के खिलाफ पार्टी के प्रदर्शनकारियों  से कहा कि मोदी सरकार के साथ किसी भी विशेषज्ञ का काम करना सम्भव नहीं है। उनकी जड़ता के कारण रिजर्व बैंक आफ इण्डिया के गवर्नर उर्जित पटेल भी इस्तीफा देकर निकल चुके हैं। पार्टी के जिला सचिव बृज मोहन वर्मा ने कहा कि खेती को गौवंशीय पशु जबरदस्त नुकसान कर रहे हैं जिनकी रोकथाम करने में सरकार असफल है। उत्तर भारत में गौवंशियों को पूज्यनीय बना रखा है और देश के दूसरे हिस्सों से यह लोग उनका मांस निर्यात कर रहे हैं। पार्टी के सहसचिव डा0 कौसर हुसेन ने कहा कि आवारा पशुओं के ऊपर सरकार तुरन्त रोक लगावे। पार्टी के सहसचिव शिव दर्शन वर्मा ने कहा कि प्रदेश में किसानों को न्यूनतम लाभकारी मूल्य मिलने के बजाय धान, आलू की खरीद न होने के कारण किसान बर्बाद हो गया है। किसानों ने आलू सड़कों पर फेंक दिया है।
किसान सभा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि सरकार गाय और गंगा और ईश्वर की जाति निर्धारित करने में मस्त है अपनी नाकामयाबी को छिपाने के लिए अब यह राम मंदिर का राग अलापने लगी है।
प्रदर्शनकारियों  में राम नरेश वर्मा, गिरीशचन्द्र वर्मा, दल सिंगार, अमरसिंह, गुड्डू, वीरेन्द्र वर्मा, मुनेश्वर बक्स, प्रवीण कुमार, राजेन्द्र बहादुर सिंह, गौरी रस्तोगी, भूपेन्द्र पाल सिंह, राम विलास वर्मा, सहजराम, शिवराम, श्रवन कुमार, महेन्द्र यादव, संदीप तिवारी, मुशाहिद अली, धमेन्द्र शर्मा, परमेन्द्र वर्मा, कैलाश, बद्री यादव, देशराज, प्रमोद, रिंकू, रूपचन्द्र आदि प्रमुख लोग थे।
जिलाधिकारी कार्यालय पर अतिरिक्त जिलाधिकारी संदीप गुप्ता ने आकर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

Share |