रविवार, 26 मई 2019

विपक्ष के नकारेपन के कारण फासीवादी ताकतों ने सरकार पर कब्जा कर लिया है


बाराबंकी । कामरेड राम नरेश वर्मा कम्युनिस्ट पार्टी के निर्भीक, लडाकू व संघर्ष शील नेता थे यह विचार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य परिषद सदस्य रणधीर सिंह सुमन ने कहा कि कामरेड वर्मा ऐसे वक्त में दिवंगत हुए हैं जब विपक्ष के नकारेपन के कारण फासीवादी ताकतों ने सरकार पर कब्जा कर लिया है मजदूर किसान की कोई बात सुनने वाला नहीं है
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हुमायूं नईम खां ने कामरेड राम नरेश को कर्मठ व ईमानदार साम्यवादी बताया। बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राम प्रताप मिश्रा ने कहा कि राजनीति में कामरेड राम नरेश एक अच्छे दोस्त थे और समाज को नई दिशा देने का काम किया था
कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सहसचिव डॉ कौसर हुसेन ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरुप को बनाए रखना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
पार्टी के जिला सचिव बृज मोहन वर्मा ने कहा कि आज पार्टी को कामरेड रामनरेश वर्मा जैसे लड़ाकू नेताओं की जरूरत है।
श्रद्धांजलि सभा को शिव दर्शन वर्मा किसान सभा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, प्रवीण कुमार, बहुजन समाज पार्टी के निशात अहमद समाजसेवी फजलुर्र्हमान, समाजवादी पार्टी के आशाराम वर्मा, हनोमान प्रसाद, अमर सिंह प्रधान, जियालाल वर्मा, मुनेश्वरबक्स गिरीश चन्द्र, राम सुचित वर्मा, योगेंद्र सिंह, श्याम सिंह, अंकुर वर्मा, अधिवक्ता नीरज वर्मा आदि प्रमुख लोग थे।

1 टिप्पणी:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल मंगलवार (28-05-2019) को "प्रतिपल उठती-गिरती साँसें" (चर्चा अंक- 3349) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Share |