शुक्रवार, 20 सितंबर 2024

भाजपा सरकार की पुलिस सेना का कैसे सम्मान करती है शर्मनाक

भाजपा सरकार की पुलिस सेना का कैसे सम्मान करती है शर्मनाक हाथ-पैर बांधकर पिटाई, रेप करने की धमकी… सेना के अफसर की मंगेतर के साथ पुलिस स्टेशन में हुई सारी हदें पार ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस की क्रूरता और बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला जब शिकायत लिखवाने थाने पहुंची तब उसके साथ पुलिस ना केवल बदसलूकी की बल्कि उसकी पिटाई की और धमकियां दी। पुलिस स्टेशन में मौजूद महिला पुलिस ने भी पीड़ित महिला के साथ मारपीट की। आर्मी ऑफिसर सिख रेजिमेंट का हिस्सा हैं। बताया जा रहा है की आर्मी ऑफिसर की मंगेतर एक एडवोकेट और बिजनेस वुमन हैं। साथ ही उनके पिता रिटायर्ड ब्रिगेडियर हैं। क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जाँच यह पूरा मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का बताया जा रहा है। डीएसपी नरेंद्र कुमार बेहरा के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 5 सदस्यीय टीम ने घटना की जांच के लिए पुलिस स्टेशन का दौरा किया है। टीम ने चार घंटे से ज्यादा समय तक कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस स्टेशन में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगे होने की वजह से जांच में दिक्क्त हुई। क्या है आरोप? यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाते हुए महिला ने बताया की मुझे पीटने के बाद महिला पुलिसकर्मियों ने मेरे हाथ-पैर बांधकर मुझे एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद एक पुरुष पुलिसकर्मी ने दरवाजा खोला। उसने एक के बाद एक मेरे सीने पर कई बार लातें मारीं। उसने मेरी पैंट उतार दी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपनी पैंट उतारी और मुझे प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। महिला ने पुलिसकर्मी पर रेप की धमकी देने का आरोप भी लगाया है पुलिस स्टेशन के 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबित अधिकारियों में आईआईसी दीनाकृष्ण मिश्रा, सब इंस्पेक्टर बैसलिनी पांडा, एएसआई सलिलामयी साहू, सागरिका रथ और कांस्टेबल बलराम हांडा शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Share |