बुधवार, 24 अक्तूबर 2018

प्रधानमंत्री मोदी खुद राफेल घोटाले में संलिप्त है-रणधीर सिंह सुमन

  1.   बाराबंकी। भ्रष्टाचार के कारण आज सी0बी0आई0 मुख्यालय को सील करना पड़ गया है। प्रधानमंत्री मोदी स्ंवय राफेल घोटाले में संलिप्त है। 
  2.                           उक्त आरोप लगाते हुये भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य परिषद सदस्य रणधीर सिंह सुमन ने राष्ट्र व्यापी पार्टी द्वारा द्वारा आयोजित प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुये व्यक्त किये। श्री सिंह ने आगे कहा कि देश मे भ्रष्टाचार अपनी सीमायें तोड़ रहा है। भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कार्यवाही सम्भव ही नही रह गई है।
  3.                             पार्टी के जिला सचिव बृजमोहन वर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई बड़ी मुश्किल है। क्योकि भ्रष्टाचारियो ने धर्म का आवरण ओढ़ रखा है। इसलिये आवश्यक है कि धर्म और राजनीति को अलग-अलग रखा जाये। पार्टी के जिला सहसचिव डा0 कौसर हुसैन ने कहा कि राफेल घोटाले में जैसे उच्चतम न्यायालय ने पूछताछ शुरु की। कि विदेश राज्यमंत्री सीतारमण भ्रष्टाचार को दबाने के लिये पेरिस पहुंच गई। पाटी सह-सचिव शिवदर्शन वर्मा ने कहा कि नोटबन्दी घोटाला, राफेल घोटाले ने देश की अर्थ व्यवस्था को नष्ट कर दिया है। 
  4.                         
    किसान सभा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार िंसह ने कहा कि राफेल घोटाले की लडाई आगे तक लड़ी जायेगी। प्रदर्शन में प्रवीण कुमार, मुनेश्वर, गिरीश चन्द्र, वीरेन्द्र कुमार, रामनाथ, गौरी रस्तोगी, राजेन्द्र सिंह राणा, नीरज वर्मा, दल सिंगार, महेन्द्र यादव, रामशंकर शर्मा, बलीराम, रामनरेश, सुरेश, सर्विन्द्र कुमार, रामविलस, कल्लूराम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

2 टिप्‍पणियां:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शुक्रवार (26-10-2018) को "प्यार से पुकार लो" (चर्चा अंक-3136) (चर्चा अंक-3122) पर भी होगी।
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Unknown ने कहा…

बौद्धिक भकुए चीन के राष्ट्रवादी गुलाम ,कांग्रेस के कूकर आज ज्यादा ही भौं भौं कर रहे हैं। हद तो यह है हिन्दू आतंकवाद जैसे शब्द सेक्युलर ढाँचे में फिट करने की लगातार कोशिश की गई है। अब कोशिश अयोध्या के बरक्स शबरीमला (सबरीमाला )को रखने की हमारे रक्तरँगी लेफ्टिए कर रहे हैं। ये महिला ब्रिगेड उन्हीं लोगों की है जो माथे पे बड़ी बिंदी लगातीं हैं तुलसी वन निधिवन जैसे प्रतीकात्मक वृंदा और सीताराम खे -चारि जैसे नाम रखे घूम रहे हैं इन्हीं प्रतीकों का नाश करने के लिए। क्या यह आकस्मिक है महिलायें ही महिलाओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध कर रहीं हैं। सबरीमला के पावित्र्य के नाम पर। जिस यौनि से निकलके आये जिसके रक्तस्राव से पोषित पल्लवित हुए उसी से ख़तरा। कैसा खतरा और कैसा पावित्र्य है यह इस बात को नाभि से नीचे के संबंधों को ही सम्बन्ध बूझने वाले कामोदरी काम -रेड्डी समझेंगे भी कैसे ?आप मौज़ू सवाल उठा रहे हैं हैं भाई साहब ,उस दौर में जबकि चोट्टे संतों को चोर कहने लगें हैं। साध्वियों को जो प्रताड़ित करते रहे थर्ड डिग्री अंग्रेज़ों को भी लजाने वाले पूरी बे -शर्मी से आज़माते रहे के ,कहीं से ,कैसी भी इसका हौसला टूटे। अरे जो पुत्रेष्णा ,,वित्तेषणा ,हर प्रकार की वासना से ऊपर उठ संन्यास में प्रवेश ले चुकी थीं उनके आत्म बल को नेहरुपंथी अवशेषी कांग्रेस क्या खाकर तुड़वाती ?
रायफ़ैल क्या किसी की रखैल है ?कृपया बतलायें जिसके बारे में संसद में खासी बहस हो चुकी है। एक साले का नामा आया था बोफोर्स में दूसरे का बोफोर्स में। उन्नीस बहुत दूर नहीं है नेहरू पंथी अवशेषी कांग्रेस के चार उच्चक्के चालीस चोर भी सिमट कर चार पर आ गए हैं।लेफ्टीयों की हालत तो और भी बदतर ले देकर एक केरल ही बचा है उसे भी सांप्रदायिक आग और हत्याओं के हवाले कर रहें हैं।
vaahgurujio.blogspot.com
satshriakljio.blogspot.com
hariomtatsat05.blogspot.com
harekrishna05.blogspot.com
veeruji005.blogspot.com

Share |